''तांड़व'' विवाद पर बेबाक कंगना का बयान,बोलीं-अब सिर काटने का समय,फिर पोस्ट डिलीट कर देनी पड़ी सफाई

1/19/2021 3:59:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपने ट्वीट के जरिए विवादों में घिर जाती हैं। हाल ही में एख बार फिर कंगना अपने विवादित ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गई।

PunjabKesari

दरअसल, सोमवार को कंगना ने वेब सीरीज 'तांड़व' के बवाल पर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में कंगना ने सिर काटने की बात की। कंगना ने लिखा-'क्योंकि यहां तक कि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था। पहले शांति फिर क्रांति। अब उनके सिर काटने का समय है, जय श्री कृष्ण। विवाद होने के बाद कंगना ने ट्वीट को डिलीट कर दिया।' 

 

PunjabKesari

 

कंगना ने दी सफाई

वहीं अब कंगना ने अपने इस डिलीट किए गए पोस्ट में सिर काटने वाले बयान पर सफाई दी। कंगना ने अपने बयान पर सफाई देते हुए लिखा-'जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो ये पढ़ लें मैंने तुम्हारा सिर काटने के लिए नहीं कहा, इतना तो मैं भी जानती हूं की इंसेक्ट्स या वर्म्ज के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।'

Bollywood Tadka

अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?

कंगना ने इससे पहले भी अली अब्बास जफर के माफीनामे पर बेबाक अंदाज में ट्वीट किया था। न्होंने लिखा था-माफी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं। जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं। लिब्रू मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?

Bollywood Tadka


बता दें कि अली अब्बास जफर पर आरोप है की उनकी वेब सीरीज 'तांड़व' के एक सीन में हिंदू भगवान का मजाक बनाया गया है। तांडव के इस सीन को लेकर आपत्ति जताई गई है। आरोप है कि इसके जरिए हिंदू समूदाय के लोगों की भावनाओं को आहत किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News