'अब देशद्रोही चलाएंगे को ',बंगाल हिंसा से आहत कंगना ने बिलखते हुए की राष्ट्रपति शासन की मांग

5/5/2021 8:22:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों और ट्वीट्स के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से कंगना इस मामले पर लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर रही थीं। बंगाल हिंसा पर उन्होंने कई वीडियोज, तस्वीरें और पोस्ट किए थे। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की जीत के बाद वहां से आ रही हिंसा की खबरों पर भी वह रिएक्शन दे रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कंगना ने ममता बनर्जी की तुलना 'रावण' और 'ताड़का' से  की। इन सब ट्वीट के बाद  कंगना का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में कंगना रनौत रोते हुए नजर आ रहीं है। कंगना इस वीडियो में बोल रहीं हैं 'दोस्तों हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से लगातार डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रहीं हैं। लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं। घरों को जलाया जा रहा है । कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा है। बीबीसी वर्ल्ड, टेलीग्राफ, टाइम कोई इंटरनेशनल पेपर इसको कवर नहीं कर रहा है।' 

PunjabKesari

कंगना ने आगे कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या ये इंडिया के खिलाफ कॉस्पिरेसी है। क्या करना चाहते हैं वो हमारे साथ। क्या हिंदू खून इतना सस्ता है? क्यों डर गए हैं देशद्रोहियों से इतना। देशद्रोही देश चलाएंगे क्या? मुझे पता है इंटरनेशनल दबाव है,हम लोग बुरी तरह से फंसे हुए हैं। लेकिन इस वक्त पर जब प्रेसिडेंट रूल की जरूरत है...जवाहर लाल नेहरू में 12 बार प्रेसिडेंट रूल लगाया था, इंदिरा गांधी ने 50 बार लगाया था...मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था। तो हम किससे डर रहे हैं। इस देश को क्या देशद्रोही चलाएंगे....मासूमों की हत्या होगी और हम सिर्फ धरना देंगे। मैं अपनी सरकार को कहना चाहूंगीं कि जल्द से जल्द कड़ा कदम लीजिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना के विवादित बयानों के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। टि्वटर पर उनका नाम सर्च करने पर मंगलवार दोपहर प्रोफाइल नहीं खुल रहा था, जबकि साफ लिखा था कि टि्वटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं कंगना के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने केस भी दर्ज किया है। 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static