17वीं लोकसभा चुनाव में PM मोदी की बंपर जीत, कंगना ने फैमिली संग  यूं मनाया जश्न

5/24/2019 9:25:08 AM

मुंबई 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट के साथ-साथ सबका दिल भी जीत लिया। पूरे देश में बीजेपी इस जीत का जश्न देशवासियों संग मना रही है। बॉलीवुड भी उनकी इस ऐतिहासिक जीत से अछूता नहीं है। जैसे-जैसे मतगणना शुरू हुई, वैसे-वैसे बीजेपी को बढ़त मिलती गई। धीरे-धीरे नतीजे साफ होते गए और चुनावों में बीजेपी की जीत हुई।

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर

इसी के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई देने लगे। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी नाम जुड़ गया है। जहां गर कोई सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाइयां दे रहा है, वहीं कंगना ने उनकी जीत का जश्न खास तरीके से सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर

उन्होंने अपने परिवार के साथ कुकिंग करके पीएम मोदी की जीत को सेलिब्रेट किया। दरअसल, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें कंगना पकौड़े बना रही हैं और अपने परिवार के साथ गपशप करती हुईं नजर आ रही हैं।

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर

इन तस्वीरों के साथ  रंगोली ने  कैप्शन में लिखा- कंगना बहुत कम ही कुकिंग करती है, जब वे बहुत ही ज्यादा खुश होती हैं। आज उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर हमें चाय और पकौड़े खिलाए। इसके साथ उन्होंने जय हिंद और जय भारत हैशटैग्स लगाए।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। इन दिनों कंगना फिल्म 'पंगा' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल हैं। इसके अलावा कंगना राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News