Covid-19 के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पीएम मोदी के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत, बोली-''आप अंधेरे को हराने में विजयी हों''

4/18/2021 3:44:31 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालात भयंकर रूप धारण करते जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मुश्किल से निपटने के लिए हाल ही में समीक्षा बैठक भी की है। इस बैठक के बाद कंगना रनौत ने पीएम मोदी की ट्वीट कर तारीफ की है और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने में उनका सपोर्ट किया है।

PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया था कि कोरोना वायरस की स्थिति को संभालने के लिए समीक्षा की तैयारियां की है। दवाओं, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और टीकाकरण से संबंधित पहलुओं पर चर्चा की गई। जैसा कि हमने पिछले साल किया था, हम कोरोना से और भी अधिक गति और समन्वय के साथ सफलतापूर्वक लड़ेंगे।

PunjabKesari
कंगना ने पीएम मोदी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- यह जैव युद्ध / वायरस जो इस दुनिया पर छा गया है, एक बहुत बड़ा संकट है, लेकिन इस आबादी वाले देश के लिए इससे भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण है कि जो सबसे महान और सबसे मजबूत नेता का भी परीक्षण कर सकता है। बल आपके साथ हो सकता है। आप अंधेरे को हराने में विजयी हो सकते हैं।' फैंस कंगना के इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के दो लाख 61 हजार 500 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1501 लोगों की जान चली गई हैं। देश में अबतक एक लाख 77 हजार 150 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस के केसों की संख्या 1.47 करोड़ के पार पहुंच गई है। इन बढ़ते केसों की वजह से मेडिकल सुविधाओं में भी कमी आ रही है।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static