बिना मास्क ऑफिस का जायजा लेने पहुंची कंगना को देख भड़के लोग, बोले- मोदी जी दोस्त है तो क्या.....

6/9/2021 10:23:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना को कई बार बाॅलीवुड स्टार्स और राजनेताओं के साथ दो दो हाथ करते देखा जाता है। हालांकि कई बार वह खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर कंगना को लोगों ने आड़े हाथ लिया है। दरअसल, कंगना हाल ही में अपने पाली हिल में अपने ऑफिस का जायजा लेने पहुंची थीं। उनके ऑफिस में रेनोवेशन का काम किया जा रहा है।

PunjabKesari

बताते चलें कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। इस दौरान कंगना व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

वैसे को कंगना का लुक काबिले तारीफ था लेकिन कोरोना काल में मास्क ना पहने होने की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गईं। कंगना रनौत के मास्क नहीं पहनने पर एक यूजर ने लिखा- 'अरेस्ट करो इसको, बिना मास्क के घूम रही है।'

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ये औरत कभी मास्क क्यों नहीं पहनती है। सनग्लासेस पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं।'

 

PunjabKesari

PunjabKesari

एक और यूजर ने लिखा-'ये बिना मास्क के क्यों घूमती है यार।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मोदी जी दोस्त है इसके मास्क के चालान का क्या डर'।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना खुद भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं। कंगना 9 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थी। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि 20 मई को कंगना की रिपोर्ट नेगिटिव आ गई थी। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News