''जय श्री राम'' का नारा लगाते ही कंगना ने चलाया तीर...धूं-धूं कर जला रावण का पुतला, एक्ट्रेस के रावण दहन करते ही बदला 50 साल पुराना इतिहास

10/25/2023 7:22:06 AM

मुंबई: 24 अक्टूबर को पूरे देश में विजयदशमी का त्योहार मनाया गया। दशहरे के मौके पर कई जगहों पर रामलीला की गई और शाम को रावण के पुतले को आग लगाई गई। हर साल की तरह लव कुश रामलीला में भी रावण  के पुतले को आग लगाई गई लेकिन इस बार यहां कुछ अलग देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल,  50 साल के इतिहास को बदलते हुए इस बार रावण के पुतले को एक महिला ने जलाया। ये महिला और कोई नहीं बल्कि कंगना रनौत थी।

PunjabKesari

कंगना  लाल किले में दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन के लिए पहुंची।  कंगना ने तीर चलाकर रावण के पुतले को आग लगाई और  'जय श्री राम' का नारा लगाया।  

PunjabKesari

इसके साथ ही वह 50 साल के इतिहास में ऐसा करने वाली वह पहली महिला बन गईं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें को कंगना ओरेंज साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से लुक को पूरा किया। इसके अलावा कंगना ने बालों का जूड़ा बनाकर उस पर गजरा लगाया था। कंगना का ये लुक बेहद ही प्यारा था। 

 

इवेंट में कंगना ने अपनी फिल्म "तेजस" का भी प्रचार किया जो27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारतीय सैनिकों के जीवन की कठिनाइयों पर आधारित है। एक्ट्रेस ने कहा-'यह फिल्म दिखाएगी कि कैसे हमारे भारतीय सैनिक हमारी रक्षा करने के लिए अपनी जान देने से पहले जरा भी सोचते नहीं हैं।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News