''धाकड़'' अंदाज से फिर मुंबई लौटी कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर ''क्वीन'' के चारों तरफ नजर आई तगड़ी सिक्यॉरिटी

12/28/2020 9:56:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते लगभग 4 महीने से अपने होम टाउन मनाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं। वहीं अब नए साल से ठीक पहले एक बार फिर कंगना मुंबई लौट आई हैं।

PunjabKesari

हर बार की करह इस बार भी एयरपोर्ट पर 'क्वीन' का धाकड़ अंदाज देखने को मिला। हाल ही में एक्ट्रेस की मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट होते की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ दिख रही हैं। उनके चारों तरफ सिक्यॉरिटी तैनात नजर आ रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कंगना व्हाइट एंड ग्रे कलर के रफ्लड नेक कार्डिगन और मैचिंग प्रिंट स्कर्ट में स्टनिंग नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक ब्लैक लैदर बूट्स और हाई बन से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

मीडिया को देख कंगना ने हाथ हिलाकर कई पोज दिए। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना  'तेजस'  में हैं। 'तेजस' में उनका किरदार भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News