जावेद अख्तर मानहानि मामलाः अरेस्ट वारंट इशू होने की बात आते ही कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत,सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित

9/20/2021 1:27:17 PM

मुंबई: लेखक और गीतकार  जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में आखिरकार एक्ट्रेस कंगना रनौत अंधेरी की अदालत में पेश हुईं। दरअसल, कोर्ट पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि 20 सितंबर 2021 को अगर कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट इशू किया जाएगा। ऐसे में कोर्ट की इस फटकार के बाद कंगना अदालत में पेश हुईं।

PunjabKesari

वहीं अदालत में सोमवार को उनकी अटेंडेंस मार्क की गई, इसके बाद सुनवाई एक अक्तूबर तक के लिए टाल दी गई है। बता दें कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

PunjabKesari


बीती सुनवाई में हाजिर ना होने पर कंगना को पड़ी थी फटकार 

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दलील दी कि जब यह मामला जमानती है तो कंगना का रोजाना अदालत आना क्यों जरूरी है। कंगना के वकील ने कोरोना के लक्षण का कारण बताते हुए कुछ दिनों की छूट देने की याचिका की थी। कोर्ट ने छह दिनों की राहत देते हुए 20 सितंबर के लिए सुनवाई टाल दी थी। 

PunjabKesari

जावेद अख्तर ने टेलीविजन साक्षात्कारों में उनके खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक और निराधार टिप्पणी करने के लिए नवंबर 2020 में मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari

इसके बाद अदालत ने दिसंबर में उपनगरीय जुहू पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अपराध हुआ था और आगे जांच की जरूरत है। पुलिस की इस रिपोर्ट के बाद अदालत ने कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू की और फरवरी 2021 में उन्हें समन जारी किया। लेकिन कंगना कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News