फंडरेजिंग को लेकर स्टार्स पर भड़की कंगना, बोलीं ''अगर आप अमीर हैं तो गरीबों से भीख ना मांगें''

5/20/2021 12:10:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। आए दिन कोविड मरीजों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है। ऐसे संकट के समय में बॉलीवुड हस्तियां फाउंडेशन और कैंपेन के सहयोग से पीड़ितों की मदद के लिए धन जुटाने में जुटी हैं और लोगों से इन फाउंडेशन के साथ जुड़ने की अपील कर रही हैं। अब तक प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई स्टार्स ने कई अभियानों के साथ मिलकर पीड़ितों के लिए काफी फंड जुटा लिया है। लेकिन देश के लोगों से धन जुटाने की अपील करने वाले स्टार्स पर हाल ही में कंगना रनौत ने टिप्पणी की है, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में हैं।

 

 

कंगना ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा,  '1-महामारी से मिला पाठ: कोई भी निरर्थक नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है लेकिन जरूरी है कि आप अपनी जगह, रोल और प्रभाव को समाज में पहचानें। 2- अगर आप अमीर हो तो गरीबों से भीख ना मांगे। 3- अगर आप अपने प्रभाव से लोगों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन और बेड का इंतजाम कर सकते हैं तो इससे कई लोगों की जान बच सकती है।

 

PunjabKesari

 

कंगना ने आगे लिखा- 4- अगर आप नामचीन हस्ती हो तो कुछ लोगों के पीछे मत भागो। उनको बचाओ जो लाखों को बचा सकते हैं अगर उन्हें सही माहौल और सपोर्ट दिया जाए। 5-अगर वह शक्ति अरबों लोगों को बेड, ऑक्सीजन की परेशानी को एक सप्ताह में दूर कर सकते हैं तो अपना योगदान देना ना भूलें। भले ही वह छोटी सी मदद ही क्यों ना हो। अपना योगदान जरूर दीजिए। सभी को आपकी भावना का एहसास नहीं होता है क्योंकि कुछ लोग सिर्फ ड्रामा करते हैं और कुछ लोग सिर्फ केयर, लव कंगना।

कंगना का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें, बीते दिनों कंगना भी कोरोना की चपेट में आ गईं थी, लेकिन उन्होंने कुछ दिनों में ही इस वायरस को मात दे दी। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News