ट्विटर छोड़ देसी ऐप ‘Koo’ पर एंट्री करने जा रहीं कंगना, सीईओ से बोलीं- कौन हो तुम? किसने बनाया तुम्हे चीफ जस्टिस?

2/11/2021 11:36:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हमेशा ही हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बात रखने के लिए ट्विटर का सहारा लेती हैं। हालांकि बीते दिनों नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए ट्विटर ने  उनके कुछ 'आपत्तिजनक' ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। अब कंगना ने ट्विटर छोड़ देसी ऐप कू में डेब्यू करने का इशारा देते हुए ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी से ही भिड़ गईं हैं। 

PunjabKesari

 

हाल ही में कंगना ने ट्विटर सेफ्टी का एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें ट्विटर ने भारतीय कानूनों के मुताबिक अपने नियम बनाए जाने की बात कही है। इसके जवाब में कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी को टैग करते हुए लिखा, 'तुमको किसने चीफ जस्टिस बनाया है? कई बार तुम लोग भी गैंग बना लेते हो और बुली करने वाले हेडमास्टर बन जाते हो? कई बार तो संसद में बिना चुने हुए सांसद भी। इतना ही नहीं है कई बार तो तुम प्रधानमंत्री की तरह दिखावा करते हो। तुम हो कौन? कुछ नशेड़ी लोग हमें कंट्रोल करना चाहते हैं जैक'

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने देसी ऐप कू की तरफदारी करते हुए लिखा, 'तुम्हारा समय खत्म हो गया है ट्विटर, अब कू ऐप पर शिफ्ट होने का टाइम आ गया है। वहां अपने अकाउंट के बारे में सभी के साथ जानकारी शेयर करूंगी। अपने देश के बने कू ऐप को यूज करने के लिए काफी उत्साहित हूं।' 

 

कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां कुछ लोग उनके इस ट्वीट के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई जमकर उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

मालूम हो, बीते दिनों कंगना ने किसान आंदोलन पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर गर्माते हुए किसानों के लिए आतंकवादी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। इतना ही नहीं, एक ट्वीट में उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा की तुलना 'धोबी के कुत्ते' से कर दी थी। जिसके बाद ट्विटर ने कंगना का यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।  
 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News