कंगना रनौत ने मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री को बताया खून का प्यासा, ट्वीट में गल्ती के लिए मांगी माफी

10/30/2020 4:55:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गुरुवार को फ्रांस के नीस शहर के चर्च में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें तीन लोगों की मौत हुई थी। हमलावर ने चाकू से एक महिला के सिर को धड़ से अलग कर डाला और दो अन्य लोगों की बर्बरता से हत्या कर दी। इस हमले को मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री ने जायज ठहराया, जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया। हालांकि बाद में उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया। अब हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद को 'खून का प्यासा' बताया है।

PunjabKesari


कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह आदमी खून का प्यासा लगता है। क्या मूर्खतापूर्ण लॉजिक है? इस हिसाब से तो अतीत के नरसंहार को देखते हुए हिंदुओं के पास क्रिश्चियंस और मुस्लिमों को मारने का अधिकार है? एक देश के राष्ट्रपति होते हुए वे बेवकूफी भरी बातें कर रहे हैं...हैरत है।"


इस ट्वीट में उन्होंने महातिर को मलेशिया का प्रधानमंत्री बताने की भूल कर दी। हालांकि बाद में उन्होंने इस भूल के लिए माफी भी मांगी और इस सुधारने की कोशिश भी की।


गलती सुधारते हुए कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा,"राष्ट्रपति नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री। टाइपो के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन उन्हें प्राइम मोन्स्टर (प्रधान राक्षस) कहना चाहिए।"

PunjabKesari

ये है मामला

दरअसल, फ्रांस में हुई बर्बरता को महातिर ने सही ठहहाया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अतीत में हुए नरसंहारों के लिए मुस्लिमों को गुस्सा होने और फ्रांसीसी लोगों की हत्या करने का हक है। लेकिन बडे़ बवाल के बाद उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News