मुंबई पहुंचने के बाद से ही मां का काॅल नहीं उठा रही कंगना,कहा-''आंखों के आगे आता है उनका चेतावनी भरा चेहरा''

9/11/2020 12:06:31 PM

मुंबई: बुधवार को बीएमसी ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। इस हरकत के बाद से ही कंगना राज्य सरकार, शिवसेना और बीएमसी लगातार हमलावर हैं।

हाल ही ने कंगना ने ट्वीट कर इस ऑफिस के निर्माण को लेकर बात कही और बोला उनके पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां आशा रनौत लगातार उन्हें कॉल कर रही हैं, लेकिन वह उनका कॉल नहीं उठा रही। 

PunjabKesari

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 'मैंने 15 जनवरी को अपना ऑफिस खोला था, इसके तुरंत बाद ही कोरोना आ गया। इसके बाद से हमने तबसे कोई काम शुरू नहीं किया। मेरे पास इसे रिनोवेट करवाने के पैसे नहीं है। मैं इस खंडहर से काम करूंगी जो कार्यालय के प्रतीक के रूप में तबाह हो गए एक महिला की इच्छा है, जिसने इस दुनिया में उठने की हिम्मत दिखाई।'

 

 

मुंबई पहुंचने के बाद मां का फोन नहीं उठाया

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में यह दावा किया कि उन्होंने मुंबई पहुंचने के बाद मां का फोन नहीं उठाया, क्योंकि उन्हें बार-बार उनकी चेतावनी याद आ रही थी। उन्होंने लिखा-'जब उन्होंने मेरा ऑफिस तोड़ा तो मेरी आंखों के सामने मां का चेतावनी भरा चेहरा आ गया, जैसे वो कह रही हों, 'कहा था मैंने।'तब से मैंने उनका कॉल रिसीव नहीं किया है।'


 

बेटी पर गर्व है

इस ट्वीट के साथ कंगना ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां आशा रनौत उन पर गर्व जता रही हैं। इसमें वे कह रही हैं कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है, जो सच्चाई के लिए लड़ रही है। आशा रनौत ने यह भी कहा कि वे बेटी को सुरक्षा देने के लिए गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा करती हैं। साथ ही हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की आभारी हैं, जिन्होंने यह जानते हुए भी उनकी बेटी को सुरक्षा दी कि उनका परिवार लंबे समय तक कांग्रेस में रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News