संसद भवन की सीढ़ियों पर चिराग संग ठहाके मारकर हंसती दिखीं कंगना, यूजर बोले-पार्लियामेंट में नई लव स्टोरी शुरू होने वाली है

6/27/2024 1:23:52 PM

 मुंबई. बॉलीवुड के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों राजनीति में अपनी धाक जमाने में जुट गई हैं। एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और शानदार जीत हासिल की। इसके बाद अक्सर कंगना का संसद भवन में आना जाना लगा रहता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस को केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों किसी बात पर ताली मारते और ठहाके लगाते नजर आए। अब सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स के इस पर खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

 

एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्लियामेंट के बाहर सीढ़ियों पर कंगना और चिराग बात करते नजर आते हैं। इसके बाद दोनों ताली और ठहाका मारकर खूब हंसते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। कंगना और चिराग के यूं हंसते मुस्कुराते का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

 

PunjabKesari


दोनों के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'पार्लियामेंट में नई लव स्टोरी शुरू होने वाली है।' दूसरे ने लिखा- 'इनका अफेयर चल रहा है ऐसा लगता।' ऐसे ही कई अन्यों ने भी दोनों को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए।


बता दें, राजनीति के सफर से पहले कंगना रनौत और चिराग पासवान पहले एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने साल 2011 में रिलीज हुई 'मिले ना मिले हम' में एक साथ काम किया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म की असफलता के बाद चिराग राजनीति में आ गए। वहीं कंगना रनौत भी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति में अपनी पैठ जमा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News