सीएम योगी ने किया देश में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान, कंगना रनौत ने की फैसले की सराहना

9/19/2020 1:12:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है। बता दें सीएम योगी ने देश में अच्छी फिल्म सिटी तैयार करने का ऐलान कर दिया है। कंगना योगी के इस फैसले से काफी खुश हैं।

PunjabKesari


बता दें सीएम योगी ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे के क्षेत्र को फिल्म सिटी बनाने के लिए सही बताया है। योगी के इस फैसले के बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, "लोगों का मानना है कि भारत में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है, जो कि गलत है। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने खुद को बेहद अच्छा साबित किया है और टॉप पॉजिशन पर शुमार कर लिया है और अब यहां कि फिल्मे कई भाषाओं में रिलीज होती हैं। यहां तक की कई हिंदी फिल्में रामोजी हैदराबाद में शूट की जाती हैं।

 

कंगना ने आगे लिखा, "योगी आदित्यनाथ जी की ओर से लिए गए इस फैसले की में प्रशंसा करती हूं।  हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई रिफॉर्म्स की जरूरत है। सबसे पहले तो हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है जिसे इंडियन फिल्म इंडस्ट्री कहा जाए। हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी।"

 

बता दें यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। यह फिल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए। 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News