काम्या पंजाबी ने रिया और सुशांत सिंह के व्हाट्सऐप चैट पर उठाए सवाल, बोलीं ''वो इससे क्या साबित करने की कोशिश कर रही है?''

8/10/2020 11:03:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुक्रवार को ईडी से पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने एक व्हाट्सऐप चैट शेयर किया था। जिसको लेकर वो ट्रोलर्स के आडे हाथ आ गईं और लोग उनके इस पोस्ट पर अपनी राय देने लगे। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी अपना पक्ष रखा और रिया के पोस्ट पर काफी सवाल उठाए।

PunjabKesari


काम्या पंजाबी ने एबीपी चैनल की एक न्यूज को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ''वो आखिर इससे क्या साबित करने की कोशिश कर रही है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। और जरूरी बात ये है कि वो आपके साथ रहता था न कि बहनों के साथ। तुमने उसके सारे क्रैडिट कार्ड इस्तेमाल किए, न कि उनकी बहनों ने। साथ ही उन्होंने हैशटैग करते हुए लिखा, चोर की दाढ़ी में तिनका, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और हैशटैग रिया की रियलिटी.''


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी रम्यूर्ड गर्लफ्रेंड होने के नाते रिया चक्रवर्ती लगातार आरोपों के घेरे में हैं। इस मामले मे रिया से मुंबई और बिहार पुलिस से पूछताछ के बाद शुक्रवार को ईडी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

PunjabKesari

खबर है कि ईडी रिया के बयानों से संतुष्ट ने होने के कारण आज भी उनसे पूछताछ करेंगी। इस मामले में उन्हें समन भी भेजा गया है।

 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News