कामना पाठक ने टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन’ से लिया ब्रेक, बोलीं-कभी कभी ऐसे पड़ाव आते हैं, जहां अपनी यात्रा को थामना..

7/26/2023 3:13:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू सिंह की पत्नी 'रज्जो' का किरदार निभाने वाली कामना पाठक ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। लंबे समय तक शो का हिस्सा रहने के बाद अब कामना ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में कामना पाठक का सेट से घर जाते समय एक कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि, इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस बाल-बाल बच गईं, लेकिन इस दुर्घटना ने कामना की जिंदगी पूरी तरह बदल दी है। अब उन्होंने अपने करियर से कुछ समय का ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamna Pathak (@kamna03)

कामना पाठक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, 'अपनी बात कहने के लिए हमें शब्दों का सहारा लेना ही पड़ता है। शुक्रिया, बहुत बहुत शुक्रिया, इस ज़र्रे को आफ़ताब बन जाने का मौका देने के लिए। ज़िन्दगी पूरी तरह से एक घने पेड़ की तरह है, जिसकी तमाम शाखाएं, पत्तियां, फल और फूल इसका सौंदर्य भी हैं और इसकी ज़िन्दगी भी हैं। मैं लगातार पिछले कई वर्षों से काम कर रही हूं, मेरा काम जिसे आप मेरी अभिनय यात्रा भी कह सकते हैं। इसी यात्रा ने मेरी जिंदगी के पेड़ को सदा खुशहाल रखा और इस खाद पानी देकर बढ़ने और घना हो जाने का मौका दिया। मगर यात्रा में कभी कभी इस तरह के पड़ाव भी आ जाते हैं जहां थोडा रुक कर, ठहर कर हमें अपनी यात्रा को थामना पड़ता है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ, शूटिंग से घर लौट रही थी और लौटते हुए मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया, शायद यह दुआओं का असर ही था कि मैं बाल बाल बाल बच गयी। उस दुर्घटना ने मुझे शारीरिक कम मानसिक रूप से ज्यादा आघात पहुंचाया जिससे मैं आज तक महसूस करती हूं। इस घटना की वजह से ही मुझे अपनी अभिनय यात्रा को इस पड़ाव पर रोकना पड़ा।

 

कामना पाठक आगे लिखती है, आज भी जब सुबह उठकर अखबार में दुर्घटना और उसमें मरने वालों की खबर पढ़ती हूँ तो रूह कांप जाती है। बस आप सभी से यह अनुरोध करती हूं कि आप हमेशा गाडी में सीट बेल्ट, टू व्हीलर पर हेलमेट और यातायात के नियमों का पालन जरूर करें। इन्ही सावधानियों के कारण दुनिया में आज मेरा वजूद है। जल्द ही दोबारा अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करुंगी तब तक आपसे छोटी छोटी मुलाकातें सोशल मीडिया के जरिये होती रहेंगी। उम्मीद है जल्द ही आपसे इस एक्टिंग जर्नी के अगले पड़ाव पर कई मुलाकातें होंगी। फिर से बहुत बहुत शुक्रिया पर अलविदा नहीं।

एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस उन्हें मिस करते नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News