कमल हासन ने महिला बस ड्राइवर को गिफ्ट की कार, DMK सांसद से विवाद के बाद छोड़नी पड़ी थी नौकरी

7/2/2023 11:04:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के दिग्गज एक्टर कमल हासन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने बड़प्पन के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर को कई बार को-स्टार, फिल्ममेकर्स और दोस्तों को लग्जरी गिफ्ट देते देखा जाता है। पिछले दिनों कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर को कीमती घड़ी तोहफे में दी थी। वहीं अब उन्होंने एक महिला बस ड्राइवर को कार उपहार में दी है, जिसके बाद एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं। 

 

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक बस में डीएमके की एमपी कनिमोझी ने यात्रा की थी। इसके चलते सभी ने महिला बस ड्राइवर पर फेमस पर्सनालिटी को बस में यात्रा करने का निमंत्रण देने का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

 

कनिमोझी को टिकट देने के बाद मचे विवाद से परेशान होकर महिला ड्राइवर ने नौकरी छोड़ दी थी। अब उन्हें कंबल पनपत्तू मैयम संस्था  (कमल संस्कृति केंद्र) की ओर से कार दी गई है ताकि वह ड्राइवर एंटरप्रेन्योर बन सके। इस बात की जानकारी इस संस्था के चीफ ने दी है। 


इस पर कमल हासन ने कहा, "मैं बहुत नाराज था। शर्मिला को लेकर जिस प्रकार की बहस चल रही थी जो कि अपनी उम्र की महिलाओं के लिए एक उदाहरण है। शर्मिला सिर्फ एक ड्राइवर नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कई शर्मिला बनाने की आवश्यकता है। अब इस गाड़ी को किराए पर देकर खुद का व्यापार शुरू कर सकती हैं।"

 

कमल हासन के काम की बात करें तो वह जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म 'के' में नजर आएंगे। इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर इन दिनों इंडियन 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News