पापा कमल हासन के चुनाव प्रचार में ढोल नगाड़ों की थाप पर कजिन संग जमकर नाचीं अक्षरा, Video वायरल

4/7/2021 8:45:25 AM

मुंबई:  6 अप्रैल को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हुईं। वोटिंग से पहलेबाकी चुनावी प्रदेशों की तरह दक्षिण के इस बड़े राज्य में भी जबरदस्त सियासी सरगर्मी और हलचल देखने को मिली।

PunjabKesari

एक्टर से नेता बने कमल हासन ने भी चुनाव से पहले अपनी पॉल‍िट‍िकल पार्टी मक्कल निधि माइम (MNM) का जोर-शोर से प्रचार किया। कमल हासन कोयंबटूर दक्षिण से चुनाव लड़ा। वहीं पिता कमल हासन की जीत के लिए उनकी बेटियों नें भी प्रचार में खूब पसीना बहाया।

PunjabKesari

इतना ही में कमल हासन की छोटी बेटी  अक्षरा हसन ने सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक पिता के प्रचार की कमान संभाली। पिता की जीत की उम्मीद की बीच उन्होंने प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनकी इसी कैंपेनिंग के दौरान किया गया अक्षरा का एक डांस अब वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari

अक्षरा हासन ने अपनी कजिन सुहासिनी मनी रतनमम के साथ जमकर डांस किया। दोनों ने डांस के दौरान लोगों से अपील की कि वो कमल हासन को ही अपना वोट दें। 

 इससे पहले अक्षरा ने पापा कमल के साथ फोटोज शेयर किए थे, जिनमें कैंपेनिंग के दौरान दोनों के कुछ खूबसूरत पल मौजूद है। फोटोज शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा 'Jean Clad Gandhi... मेरे बापूजी एक सच्चे योद्धा. जब वे वो काम करते हैं जिससे उन्हें प्यार है तब वे हर दुख दर्द से लड़ जाते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by youngsters_special || 1K+ (@youngsters_special)

 

 

बता दें कि अक्षरा हासन कमल हासन की छोटी बेटी हैं। अक्षरा ने 2015 में फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे धनुष और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थीं।  इसके बाद उन्होंने हिंदी और तमिल की कई फिल्मों में काम किया, जिनमें लाली की शादी में लड्डू दीवाना, विवेगम, कदरम कोंडन, फिंगरट‍िप, अग्न‍ि स‍िरागुगल जैसी फिल्में शामिल हैं। 
 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static