स्कूल के दिनों में जबरदस्ती लड़कों को Kiss करती थी ये एक्ट्रेस, अब बनेगी बिन ब्याही मां

1/19/2020 3:29:46 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कल्कि कोचलिन एक शानदार एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में अलग-अलग कैरेक्टर्स करने के लिए एक्साइटेड रहती हैं। एक्ट्रेस अब मां बनने का सुख  प्राप्त करने वाली हैं। हाल ही में वह एक चैट शो में पहुंची और अपने स्कूल के दिनों को याद किया। 

PunjabKesari, Kalki Koechlin Images, Kalki Koechlin Pictures, Kalki Koechlin Photos
उन्होंने बताया कि वह अपने स्कूल के दिनों में काफी चुलबुली थीं। हालांकि उन दिनों वह सिंपल और शाई लड़की थीं। अपने बचपन के दिनों के कई सारे किस्से उन्होंने शो में सुनाए। उन्होंने बताया कि स्कूल के दिनों में वह लड़कों को पकड़कर उन्हें किस कर देती थीं। 

PunjabKesari,  Kalki Koechlin Images, Kalki Koechlin Pictures, Kalki Koechlin Photos

'द तारा शर्मा शो' में अपनी हालिया बातचीत में, कल्कि ने अपने स्कूल के दिनों के ऐसे किस्से सुनाए, जो साबित करते हैं कि वह आइडियल स्टूडेंट तो नहीं थी। उन्होंने कहा, "मैं क्लास में बहुत शरारत करती थी, लेकिन मैं टीचर्स का सम्मान करती थी। जब टीचर बाहर जाते थे, तब मैं डर्टी जोक सुनाती थी और क्लास के लड़कों को पकड़कर किस कर देती थी। मैं बहुत भयानक थी। 

PunjabKesari,  Kalki Koechlin Images, Kalki Koechlin Pictures, Kalki Koechlin Photos

कल्कि ने बताया कि जब वह घर पर होती थी तब वह काफी अलग रहती थी। क्यूंकि उनकी मां काफी सख्त हुआ करती थीं। इसी डिसीप्लेन के चलते उनमें काफी बदलाव भी आया। कल्कि ने बताया कि उनकी लाइफ में उनकी मां का काफी बड़ा रोल है जिसे वो कभी नहीं भूल सकती हैं और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है। कल्कि कोचलिन बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। कल्कि ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News