काजोल के अॉनस्करीन बेटे को करण जौहर ने ब्रेक देने से किया इन्कार, बनाया ये...

10/20/2017 1:56:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म "कभी खुशी कभी गम" तो आप सबको याद ही होगी।  इस फिल्म में वैसो तो कई कैरेक्टर थे जिसको दर्शकों नेम काफी पसंद किया। जिसमें से काजोल और शाहरुख का प्यार। अमिताभ का गुस्सा। जया की परिवार को पाने की तड़प। करीना का स्टाइलिश टशन। वैसे इन सब बातों के अलावा फिल्म में एक और खास कैरेक्टर था शाहरुख और काजोल के बेटे का रोल निभाने वाले कृष।

PunjabKesari

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि कृष अब बड़ा हो गया है जिसका रियल नाम है जिब्रान खान। जिब्रान पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने वाले हैं। मगर इसमें ट्विस्ट ये है कि इस फिल्म से जिब्रान बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्हें चीफ असिस्टैंट डायरैक्टर बनाया गया है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जिब्रान ने करण जौहर को उन्हें रोल देने के लिए अप्रोच किया था। मगर करण ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि फिलहाल उनका चेहरा मैच्योर नहीं है। इसलिए उन्हें कुछ समय परदे के पीछे रहकर काम करना चाहिए। "कभी खुशी कभी गम" के बाद से ही करण जिब्रान के मैंटर बने हुए हैं।

PunjabKesari

अब जब करण किसी के मैंटर बन जाएं, तो उसे फ्यूचर की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इससे पहले 22 साल के जिब्रान मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। इतना ही नहीं वे शामक डावर के डांस स्टूडियों में डांस सीखने के बाद वह यहां बतौर ट्रेनर भी काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि ब्रह्मास्त्र धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। कुछ दिन पहले करण ने ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में बताया था। करण जौहर ने ट्वीट किया था- ए ट्रायोलॉजी....ए फैंटेसी एडवेंचर...ए लेबर ऑफ लव....ब्रह्मास्त्रइससे पहले खबर थी कि इस फिल्म को ड्रैगन नाम दिया गया है। तीन हिस्सों में बनने वाली इस फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News