मैं कभी पैसों के पीछे नहीं भागी, लोगों से सम्मान पाकर खुश हूं : काजोल

8/19/2018 8:10:22 PM

मुंबईः बॉलीवुड में फीमेल-सेंट्रिक फिल्में फल-फूल रही हैं, लेकिन काजोल (Kajol) का कहना है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर वह खुद को सिर्फ एक ही स्टाइल नहीं करना चाहतीं।  काजोल का मानना है कि कई प्रमुख व्यावसायिक फिल्मों का हिस्सा बनकर भी वह किसी खास छवि में बंधने से बचने में सफल रहीं हैं और इसी कारण दर्शकों के दिलों में वह अच्छा स्थान बना पाईं। काजोल ने कहा कि फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के कारण उनसे अपेक्षाएं थीं लेकिन वह अपनी शर्तों पर फिल्में करने के बारे में डटी रहीं।   

काजोल फोटो (Kajol Images/Photo) 

PunjabKesari, kajol image, kajal photos, kajal images, kajol photo, काजोल फोटो, काजोल इमेज
काजोल ने आगे कहा, ‘‘जब मैं पहली बार फिल्म उद्योग में आई तब मुझसे बहुत उम्मीदें थीं कि मैं कौन हूं, मैं किसकी रिश्तेदार हूं जैसे तनुजा की बेटी, नूतन की भांजी और शोभना समर्थ की नातिन हूं। मुझे इसी वंशावली के अनुरूप आचरण करना था लेकिन मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया। चाहे मैं इसमें सफल होती या नहीं, लेकिन मैंने सब अपने बलबूते किया।’’    

काजोल ने आगे ये कहा 

काजोल ने कहा, ‘‘मैं वह सबकुछ कर सकती हूं जो मैं चाहती हूं। कोई भी मुझसे यह नहीं कहेगा कि हमने तुमसे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैंने इतनी सारी चीजें कर दी हैं जिसकी उम्मीद नहीं थी। अपने कॅरियर की ऊंचाई पर भी वह कभी भी नंबर गेम में नहीं पड़ीं या पैसों के पीछे नहीं भागीं। उल्लेखनीय है कि 44 वर्षीय अभिनेत्री की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर इला’ रिलीज होने वाली है जिसमें उन्होंने सिंगल मदर का किरदार निभाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News