शिमला में पति गौतम के साथ खुलनुमा पल एंजॉय कर रही है काजल अग्रवाल, शेयर की प्यार भरी तस्वीरें

1/5/2021 1:03:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ शिमला में वेकेशन एंजॉय कर रही है। कपल ने नए साल का स्वागत भी शिमले में ही किया। बर्फीली वादियों में काजल पति गौतम के साथ जिंदगी के खुशनुमा पल बिता रही हैं। एक्ट्रेस लगातार पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। जो खूब पसंद की जा रही है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। जिसे काजल ने ब्लैक कोट से साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं। विंटर कैप और गल्वस से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं गौतम भी विंटर आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। काजल पति गौतम के साथ बर्फ पर ट्रेकिंग करते नजर आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें काजल और गौतम ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 30 अक्तूबर को शादी कर ली थी। दोनों ने मुंबई के 5 स्टार होटल में शादी की थी। शादी में दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काजल ने साल 2004 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। काजल तेलुगू फिल्‍मों में काम के लिए 4 बार बेस्‍ट एक्ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अब काजल फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्‍बर, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्‍ते और रोहित रॉय अहम भूमिका में नजर आएंगे। संजय गुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News