बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं 'सिंघम गर्ल', तस्वीरें देख लगेगा जोर का झटका

6/1/2019 5:06:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों फिल्मों से दूर काजल फोटोशूट करवाने में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजल बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।  तस्वीरों में उनका लुक काफी अजीब लग रहा है। 

PunjabKesari,  काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो, काजल अग्रवाल पिक्चर

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-लोग अपने आपको और ज्यादा खोज नहीं सकते। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां लोग बाहरी खूबसूरती पाने के लिए पागल हैं क्योकि सोशल मीडिया पर ऐसी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ावा दिया जाता है। लाखों रुपये कॉस्मेटिक्स और सौंदर्य उत्पादों पर खर्च कर दिए जाते हैं इस वादे के साथ कि एक परफेक्ट बॉडी मिलेगी।

PunjabKesari,  काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो, काजल अग्रवाल पिक्चर

उन्होंने लिखा-आत्ममुग्धता हर जगह मौजूद है। उन पंक्तियों के बीच, हम भीड़ में शामिल होने की कोशिश करते हैं। फिर भी वास्तविक रूप से हम तभी खुश हो सकते हैं जब हम यह स्वीकार करें कि हम कौन हैं बजाय इसके कि अपने लिए एक अलग छवि गढ़ें। हालांकि मेकअप बाहरी व्यक्तित्व को सुंदर बनाता है। क्या यह हमारे चरित्र का निर्माण करता है और परिभाषित करता है कि हम कौन हैं? कितना सही कहा गया है कि खुद को स्वीकार करना आना चाहिए हम कितने प्यारे हैं।

PunjabKesari,  काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो, काजल अग्रवाल पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक 'पेरिस-पेरिस' में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर रमेश अरविंद हैं। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो काजल, अक्षय कुमार के साथ स्पेशल 26 में नजर आई थीं तो वहीं अजय देवगन के साथ 'सिंघम' की हीरोइन बनी थीं। बॉलीवुड के अलावा काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News