जून में की थी काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू संग सगाई, शादी के बाद शेयर की सेरेमनी की ये खास तस्वीरें

11/2/2020 12:13:46 PM

मुंबई: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं हाल ही में काजल ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

काजल अग्रवाल ने इसी साल जून के महीने में गौतम किचलू के साथ सगाई रचाई थी। सामने आई तस्वीरों में काजल ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की येलो साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, हैवी झुमके एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान काजल ने अपनी साड़ी के साथ मैचिंग मास्क पहन रखा था। वहीं  गौतम किचलू ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने लिखा- 'मेरे करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम का शुक्रिया, आप सभी ने बहुत मेहनत से मेरे लिए यह खूबसूरत साड़ी बनाई। वह भी जून के महीने में, जब महामारी के कारण देश में लॉकडाउन पूरी तरह से नहीं खुला था। जब चीजें कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा था।'

PunjabKesari

इससे पहले काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इसमें वह पति गौतम किचलू का हाथ चूमती नजर आईं।

PunjabKesari

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी मुंबई के ताज होटल में हुई । सोशल मीडिया पर काजल की शादी, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए थे।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News