शिमला की बर्फीली वादियों में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची काजल अग्रवाल, पति गौतम की पीठ पर चढ़कर बन गईं बच्ची

1/2/2021 1:37:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते शुक्रवार साल 2021 का आगाज हो चुका है। सेलिब्रेटिज ने नए साल की एक अच्छी शुरूआत और इसे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं बॉलीवुड कपल काजल अग्रवाल और गौतम किचलु ने अपने नए साल की शुरूआत शिमला की वादियों में ठंड का मजा लेते हुए की। इस मौके पर वहां पहुंच कर एक्ट्रेस ने पति संग खूब एंजॉय किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजल शिमला में पति संग बर्फबारी का खूब लुत्फ उठा रही हैं।

PunjabKesari

 

बर्फ से ढके पहाडों पर एक्ट्रेस मस्ती भरे पोज दे रही हैं तो कभी गौतम की पीठ पर चढ़कर बच्चों की तरह तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। एक साथ कपल बेहद खुश दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान काजल बेबी पिंक स्वेटर, ब्लैक पेंट और मैचिंग शूज में नजर आ रही हैं। इस के साथ ही हाथों में ग्लव्स, सिर पर कैप और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। यानि इस दौरान काजल फैंस को जबरदस्त विंटर लुक गोल्स भी दे रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पति गौतम भी ब्लैक आउटफिट में परफेक्ट लग रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari


बता दें काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी को दो महीने पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस ने 30 अकटूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम का हाथ थामा था। शादी के बाद कपल एक साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News