सिद्धार्थ निगम ने सलमान खान के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

6/24/2022 10:25:53 AM

मुंबई. एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर बिजी चल रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान पूजा हेगड़े के साथ हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, सलमान के अलावा फिल्म में शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी और साउथ स्टार वेंकटेश भी नजर आएंगे। हाल ही में सिद्धार्थ निगम ने सलमान के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है। 

PunjabKesari
तस्वीर में सलमान ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक एंड वाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। सलमान सिद्धार्थ को गले लगाए हुए नजर आ रहे है। तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'लंबे समय के बाद सलमान सर के साथ।' दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, 'कभी ईद कभी दिवाली' में साउथ सुपरस्टार रामचरण भी नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ एक गाने में राम चरण कैमियो करते दिखेंगे। गाने को काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है। फरहाद सामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News