'आरआरआर' में 21 करोड़ के इंट्रोडक्शन सीक्वेंस के लिए जूनियर एनटीआर कर रहे कड़ी मेहनत

8/31/2019 4:53:05 PM

नई दिल्ली। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के बाद, अब निर्माता एस.एस.राजामौली दर्शकों को एक अद्भुत कहानी से रूबरू करवाने के लिए तैयार है। 1920 के दशक में स्थापित, फिल्म "आरआरआर" स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे क्रमशः राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा निभाया जाएगा।


Navodayatimes

राजामौली ने इससे पहले बताया किया था कि कैसे वह स्वतंत्रता सेनानियों को फिल्मों में चित्रित करने के तरीके को एक नए अंदाज में पेश करना चाहते हैं और "पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पेंट करना चाहते हैं ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो और ऐसा लगता है कि निर्देशक की योजना उनके शब्दों की राह पर कदम बढ़ा रही है।राजामौली ने इससे पहले बताया कि कैसे वह स्वतंत्रता सेनानियों को फिल्म में  चित्रित करने के अंदाज़ के पुरे  कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पेंट करना चाहते हैं ताकि  उनके चित्रीकरण में वीरता, ऊर्जा और धैर्य  दिखाई दे l ऐसा लगता है कि निर्देशक की योजना काफी सफल रही l 


फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार,"हाल ही में, आरआरआर की टीम ने जूनियर एनटीआर के लिए इंट्रोडक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए बुल्गारिया का रुख किया है। दक्षिण भारत में प्रशंसक के बीच लोकप्रियता का आनंद लेने वाले अभिनेता भी अपने इन सीक्वेंस को शूट करने के लिए उत्साहित हैं। इन इंट्रोडक्शन सीक्वेंस के लिए 21 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं।"किरदार के लिए जूनियर एनटीआर द्वारा की जा रही तैयारियों के बारे में बात करते हुए, सूत्र कहते हैं, "वह लंबे समय से वर्कआउट कर रहे है और यहां तक कि अपने चरित्र की उपस्थिति के लिए बेहद फिट हो गए है। टीम एक महीने के लिए बुल्गारिया में शूटिंग करने वाली है और मुख्य रूप से एनटीआर के इंट्रोडक्शन दृश्यों पर ध्यान केंद्रित करेगी। ”

दिलचस्प बात यह है कि अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। राम चरण के ऑपोजिट नजर आने वाली आलिया भट्ट फिल्म में सीता नामक किरदार निभा रही है। वही, अजय फिल्म के फ्लैशबैक पार्ट में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News