3.5Ft की ये टीवी एक्ट्रैस बनना चाहती थीं डॉक्टर, ऐसे मिला ब्रेक

7/24/2017 3:55:35 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस जूही असलम को पहला एक्टिंग ब्रेक 2010 में 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' से मिला था। वह इन दिनों टीवी शो 'बढ़ो बहू' में नजर आ रही हैं। शो में जूही छोटो बुआ के रोल में हैं, जिसे ऑडियंस में काफी पसंद किया जा रहा है। भारती के नाम से फेमस महज 3.5 फुट की जूही को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रैस बनेंगी।

PunjabKesari

 जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो डॉक्टर बनना चाहती थीं। बकौल जूही, "कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने मुझे कॉलेज के बाहर देखा था और मुझे सीधा एक्टिंग करने के लिए पूछ लिया था। मुझे लगा वो मजाक कर रहा है।

PunjabKesari

भला मुझे कोई क्यों एक्टिंग के लिए खुद अप्रोच करेगा। इसलिए मैंने उसे इग्नोर कर दिया। कुछ टाइम बाद कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने मुझसे फिर पूछा और मेरे पैरेंट्स से मिलने की बात कही। जब मैंने उन्हें फैमिली से मिलवाया तब यकीन हुआ कि मुझे ये रोल ऑफर हुआ है। शुरुआत में मेरी मां को ये पसंद नहीं आया था, लेकिन मेरे पिता और दादी ने मुझे काफी सपोर्ट किया। उनकी वजह मैं आज एक्ट्रैस बन सकी।"

PunjabKesari

बता दें कि जूही बताती हैं कि उन्हें हाइट को लेकर काफी प्रॉब्लम फेस करनी पड़ती थी। लोग न सिर्फ उन्हें काफी अजीब तरह से देखा करते थे, बल्कि ट्रीट भी करते थे। इस बर्ताव की वजह से जूही रात-रात भर रोती थीं और भगवान से शिकायत करती थीं कि उन्हें लोगों से अलग क्यों बनाया। जूही के पापा की जूते-चप्पलों की शॉप है। वो हमेशा ज्वाइंट फैमिली में रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News