इस दिन होगा Jugjugg jeeyo का ट्रेलर रिलीज

5/18/2022 1:18:23 PM

नई दिल्ली। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली द्वारा अभिनीत बहुचर्चित फिल्म जुगजुग जियो का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालही में फिल्म के पोस्टर्स का अनावरण किया गया था तथा सारे कलाकारों ने मजेदार वीडियो के जरिए अपने अपने किरदारों का परिचय दिया था जिसे प्रशंसक खूब पसंद करते दिख रहे है और सोशल मीडिया पे चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

अनिल कपूर भीम का किरदार निभा रहे है वीडियो में उन्होंने काफी फंकी सूट पहना था और वह खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश कर रहे हैं जो आकर्षण का केंद्र बनना चाहता है और आत्म-मुग्ध है। वरुण धवन डैशिंग कुकू का किरदार निभा रहे है जो 'दिल से अमीर' है।  नीतू कपूर गीता का किरदार निभा रही है,  जो 'घर की खुशी' को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता मानती है। कियारा नैना के किरदार में जल्द ही हमारा दिल चुराने आ रही हैं। मनीष पॉल गुरप्रीत बनकर सबको हंसाने  और प्राजक्ता कोली गिन्नी के किरदार में अपनी चुलबुली अंदाज में छा जाने के लिए तैयार है।

 

प्रशंसक का उत्साह देख निर्माताओं ने आज २२ मई को ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा एक मस्तीभरे डांसिंग वीडियो से की है। राज मेहता निर्देशित फिल्म  "जुगजुग जियो" २४ जून २०२२ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News