बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी जॉन और अक्षय की फिल्में

7/12/2019 1:53:16 AM

मुंबईः बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। जॉन की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की ‘साहो' हालांकि जॉन अपनी फिल्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई नुकसान नहीं होगा।
PunjabKesari
बता दें ‘बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था।
PunjabKesari
इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की ‘गोल्ड' के साथ जॉन की ‘सत्यमेव जयते' रिलीज हुई थी, जबकि इस साल ‘बाटला हाउस' के साथ अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' रिलीज होगी। 
PunjabKesari
जॉन ने कहा, ‘‘मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News