आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटने के मामले में दो लोग हुए अरेस्ट तो जॉन अब्राहम और पूजा भट्ट ने यूं की दिल्ली पुलिस की सराहना

5/29/2021 1:20:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटने और मारने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के इस एक्शन पर बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और फोर्स के कदम की सराहना भी की है। साथ ही स्टार्स ने पीएम कार्यालय से पशु क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाने का भी आग्रह किया है।


PunjabKesari

 


दरअसल, बीते गुरूवार को दक्षिण पूर्वी दिल्ली के DCP आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस ने एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पीपुल फॉर एनिमल्स के पशु कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता की शिकायत पर ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

 

PunjabKesari


जॉन अब्राहम ने डीसीपी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-"इस वीभत्स कृत्य के खिलाफ आपकी त्वरित कार्रवाई के लिए डीसीपी दक्षिण पूर्वी दिल्ली और आपकी टीम को धन्यवाद।


इब्राहीम ने ट्विटर पर कहा, "इस वीभत्स क्रूरता के खिलाफ आपकी कार्रवाई के लिए डीसीपी दक्षिण पूर्वी दिल्ली और आपकी टीम को धन्यवाद। हमें आप जैसे और अधिकारियों को एक साथ आने और पशु क्रूरता के खिलाफ सख्त कानून लागू करने की जरूरत है। मैं ब्लू क्रॉस ऑफ इंडिया और पीएमओ इंडिया से इस तरह की हिंसा के खिलाफ एक साथ रैली करने के लिए आग्रह करता हूं।


 


वहीं बीते शुक्रवार, एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी दिल्ली पुलिस की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- आपका धन्यवाद @DCPSEastDelhi. इसकी बहुत-बहुत जरूरत थी। आपकी तुरंत कार्रवाई और उसी पर खड़े रहना वाकई काबिले तारीफ है! 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News