जॉन बोले-पैसे के लिए शादियों में नहीं नाच सकता, फिर सल्लू का उड़ाया मजाक

1/7/2019 5:58:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों उनको मसूरी में शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था। इसी बीच मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान जॉन ने फिल्म 'रेस 3' के बहाने सलमान खान को आढ़े हाथों लिया। 

PunjabKesari, जॉन अब्राहम इमेज, सलमान खान इमेज, कमेंट इमेज,

जॉन ने कहा कि मुझे तो यह बिल्कुल समझ नहीं आता कि क्यों स्टार्स के लिए ज्यादा कमाने वाली लिस्ट में शामिल होना जरूरी है। कलाकारों की पहचान काम से होती है। ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जो हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट में लगातार 3 साल से शामिल हैं। हालांकि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। उन्होंने कहा कि साल 2018 में हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में सलमान का नाम टॉप पर है। खास बात यह है कि उनकी फिल्म 'रेस 3' बुरी तरह पिटी। मैं शादियों में पैसे लेकर डांस भी नहीं कर सकता हूं। यह करना गलत नहीं है लेकिन बात इतनी है कि मैं यह नहीं कर सकता हूं।

PunjabKesari,जॉन अब्राहम इमेज, सलमान खान इमेज, कमेंट इमेज,

2006 में शुरु हुई थी लड़ाई 

जॉन और सलमान के रिश्तों में 2006 में रॉकस्टार म्यूजिक टूर के दौरान खटास आ गई थी जिसके बाद कई सालों तक दोनों ने एक दूसरे को नजर अंदाज किया। कहा जाता है कि सलमान और जॉन कभी एक साथ कोई फिल्म में भी काम नहीं करना चाहते हैं। 

PunjabKesari, जॉन अब्राहम इमेज, सलमान खान इमेज, कमेंट इमेज,

बता दें कि 2018 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'रेस 3' अपना बजट भी निकाल नहीं पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। जबकि जॉन अब्राहम 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था। फिलहाल जॉन इस वक्त 'बाटला हाउस' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर, रवि किशन भी हैं। फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News