कोरोना की चपेट में आए जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया, बोले- ''3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया था जो कोविड पॉजिटिव''

1/3/2022 9:23:16 AM

मुंबई: कोरोना ने एक बार फिर देश में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। इस वायरस के मामले दोगुनी तेजी से बढ़ रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर तो कोरोना बुरी तरह पैर पसार रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार इसकी चपेट में आ रहा है।

PunjabKesari

अब एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। इसकी जानकारी खुद जाॅन ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने  इंस्टाग्रा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा जिसमें बताया कि वह और वाइफ कैसे कोरोना की चपेट में आए। 

PunjabKesari

जॉन अब्राहम ने लिखा- '3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। हमें किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।'

 

PunjabKesari

ये स्टार्स भी हुए कोविड संक्रमित

हाल ही डायरेक्टर राहुल रवैल, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी का बेटा और अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला, रिया कपूर, उनके पति करण बुलानी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं।

PunjabKesari

इससे पहले करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की वाइफ सीमा और संजय कपूर की वाइफ महीप भी संक्रमित हो गई थीं हालांकि ये हसीनाएं अब कोरोना मुक्त हो गईं हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News