''आश्रम'' वेब सीरीज को लेकर बॉबी देओल और प्रकाश झा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, जोधपुर कोर्ट ने भेजा नोटिस

12/14/2020 4:47:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल और फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। आश्रम के सीजन 2 से कुछ लोगों ने  आपत्ति जताई है और इस पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप लगा है। जोधपुर की एक अदालत ने इस मामले पर बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस जारी कर दिया है। 

PunjabKesari


जिला और सेशन कोर्ट में रविंद्र जोशी की अदालत ने यह आदेश वकील कुश खंडेलवाल की याचिका पर दिए हैं। हालांकि कोर्ट ने बॉबी देओल और प्रकाश झा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश देने से इनकार किया है। मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।

PunjabKesari

 

इस सीरीज के खिलाफ कुछ लोगों और संगठन ने आपत्ति जताई है। करणी सेना की तरफ से 'आश्रम' वेब सीरीज के टाइटल में जो 'डार्क साइड' जोड़ा गया है उसे लेकर लोगों को आपत्ति है। उनकी धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में लोगों ने इसे बैन करने की मांग की है।

PunjabKesari

 

बता दें, आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा निराला अपने आध्यात्मिक आश्रम की आड़ में ड्रग्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग जैसे कामों में संलिप्त है। 'आश्रम' में बॉबी देओल के अलावा अदितित पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और अनिल रस्तोगी जैसे कलाकारों ने अहम किरदार में शामिल हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News