जिया खान की मौत से पहले सूरज पंचोली ने भेजे थे गाली गलौज वाले मैसेज, जानिए पूरा मामला

6/3/2018 12:28:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को दुनिया को अलविदा कहे आज पांच साल हो गए हैं। 3 जून 2013 को जिया ने सुसाइड किया था। जिया का असली नाम नफीसा रिजवी खान था। इनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है। उनके बाॅयफ्रैंड सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगा था। जिस कारण सूरज को जेल भी जाना पड़ा। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में सूरज ने बताया था कि वह और जिया फेसबुक के जरिए मिले थे और कुछ ही दिनों में अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन सीबीआई की चार्जशीट से हुए खुलासे से पता चला है कि जिया की मौत से ठीक पहले उनके और सूरज के रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गई थी। दोनों का रिश्ता अब नफरत में बदल चुका था। वहीं जिया की मौत से एक घंटे पहले सूरज ने उन्हें जिस तरह के मैसेज भेजे थे वो हैरान करने वाले हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक जिया की मौत से पहले सूरज ने जिया को 10 मैसेज किए। ये मैसेज बेहद ही अभद्र भाषा में थे। सुसाइड वाले दिन जिया, सूरज को लगातार फोन और मैसेज कर रही थी, लेकिन सूरज ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद जिया सूरज के घर चली गईं। जिया ने जब सूरज के नौकर से सूरज के बारे में पूछा तो उसने बताया कि फोन स्विच ऑफ था और वह अपने पापा के साथ एक मीटिंग में गए हैं।

PunjabKesari

इसके बाद जिया सूरज के घर के बाहर थोड़ी देर खड़ी रहीं। सूरज ने थोड़ी देर में एक व्यक्ति को जिया को बुलाने के लिए भेजा, लेकिन जिया अपने घर जा चुकी थी। सूरज ने जिया को फोन किया तो जिया ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सूरज ने जिया को गाली गलौज वाले मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जिसके एक घंटे बाद ही जिया ने आत्महत्या कर ली थी।

PunjabKesari

बता दें कि जिया ने फिल्म 'गजनी', 'हाउसफुल', 'निशब्द', 'आप का साया' आदि फिल्में में काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News