नेहा पेंडसे के घर हुई चोरी, अलमारी से गायब हुए लाखों के गहने, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

1/4/2024 10:32:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के घर से गहनों की चोरी हो गई है। चोर ने गहने चुराकर नेहा को 6 लाख का चूना लगाया है। एक्ट्रेस के पति के ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई है।

PunjabKesari

 

नेहा पेंडसे के पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस को बताया कि चोरी बांद्रा पश्चिम में अरेटो बिल्डिंग की 23वीं मंजिल पर उनके फ्लैट में हुई। गहने छह लाख की कीमत के थे।

PunjabKesari


 
शिकायत में रत्नेश झा ने बताया कि 28 दिसंबर को शार्दुल ने उन्हें सूचित किया कि चार साल पहले शादी के उपहार के तौर पर मिला एक सोने का कंगन और हीरे से जड़ी अंगूठी गायब थी। शार्दुल आमतौर पर इन गहनों को बाहर पहनते थे और घर लौटने पर उन्होंने इसे घर के नौकर सुमित कुमार सोलंकी को सौंप दिया, जिन्होंने इसे बेडरूम की अलमारी में रख दिया।
घटना के दिन शार्दुल बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्हें अलमारी से गहने गायब होने का पता चला। घर के सभी नौकरों से पूछताछ करने पर भी किसी को गायब सामान के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उस समय नौकर सुमित घर पर नहीं था और जब सुमित से संपर्क किया गया तो उसने कोलाबा में अपनी मौसी के घर पर होने का दावा किया। 
पूछताछ करने पर सुमित ने कहा कि उसने गहने अलमारी में रख दिए थे। हालांकि, जब शार्दुल को गहने चाहिए थे तो वह कहीं नहीं मिले। सुमित पर शक होने पर शार्दुल ने उससे तुरंत घर लौटने का अनुरोध किया, लेकिन सुमित ने वापस आने में देर कर दी, जिससे शार्दुल का शक गहरा हो गया। फिर शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में नौकर सुमित को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन चोरी हुए आभूषण अभी तक बरामद नहीं हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News