ब्रा-लेस डीप नेक जैकेट में 50 की जेनिफर के दिखे क्लीवेज, मंगेतर का हाथ थाम यूं दिए पोज

9/27/2019 6:43:50 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो जाती हैं। जेनिफर अपने डिफरेंट ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं।

PunjabKesari

जेनिफर अपने फैशन के साथ-साथ वह अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर जेनिफर की अपने मंगेतर के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जोकि काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

50 वर्षीय सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर गुरुवार को न्यूयॉर्क में अपने मंगेतर के साथ एक परफ्यूम पॉप-अप स्टोर लॉन्च में शिरकत करने पहुंची, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान जेनिफर ब्रा-लेस डीप नेक एक व्हाइट कलर की जैकेट के साथ फ्रंटकट स्किनटाइट स्कर्ट में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। डीप नेक जैकेट में जेनिफर के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। 
उनकी इस ड्रेस में सिल्वर के स्टड वाली व्हाइट बेल्ट भी लगी हुई है। ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्ज और पर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप के साथ शॉर्ट हेयर और ग्लॉसी लिपस्टिक लगाए हुए जेनिफर काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके मंगेतर ब्लैक शर्ट के साथ नेवी ब्लू स्वेटर और डेनिम जींस में काफी कूल दिख रहे हैं। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मंगेतर का हाथ थाम जेनिफर ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते कुछ महीनों पहले ही जेनिफर ने अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की। रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां, जेनिफर 50 साल की हैं वहीं, रोड्रिग्ज की उम्र 43 साल के हैं। जेनिफर भले ही रोड्रिग्ज बड़ी हैं, लेकिन दोनों में अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

PunjabKesari

3 शादियां कर चुके हैं जेनिफर-रोड्रिग्ज 

जेनिफर और रोड्रिग्ज के लिए प्यार और शादी कोई नई बात नहीं है। अमेरिकन सिंगर ने पहली शादी 1997 में की जो एक साल चली। इसके बाद 2001 में शादी की जो 2 साल चली। तीसरी शादी 2004 में की और 2014 में तलाक ले लिया। जेनिफर के दो बच्चें हैं। रोड्रिग्ज ने 2002 में शादी की और 2008 में तलाक लिया। उनके भी दो बच्चें हैं। वहीं, रोड्रिग्ज केट हडसन, कैमरून डियाज, टोरी विल्सन और एनी से भी अफेयर कर चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों जेनिफर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसलर्स' के लिए अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। इस फिल्म में वो विदेशी नर्तकी का किरदार निभाती नजर आएंगी। वो बाकि फिल्मों के अलावा इस फिल्म में बेहतर एक्टिंग और किरदार में दिखाई देंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News