''ब्लैक आउटफिट...चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान'' चर्चा में हैं जया बच्चन की ये तस्वीर, नातिन नव्या बोलीं-आखिरकार पैप्स के लिए मुस्कुराईं''

10/5/2023 11:24:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। भले ही बाकी स्टार किड्स की तरह उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा लेकिन इसके बावजूद भी उनसे जुड़ी हर खबर बी-टाउन के गलियारों में छाईं रहती है।

PunjabKesari

नव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नव्या ने नानी जया संग एक तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा का विषय है। तस्वीर में जया बच्चन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

 

PunjabKesari

नव्या नंदा ने अपनी नानी जया की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें वे ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहले एक कैफे में बैठी हैं और हल्की सी मुस्कुराती दिख रही हैं। खास बात यह है कि जिस कैफे में जया बैठी हैं उसका नाम पैपराजी है जो कि फ्रेम में दिखाई दे रहा है। ऐसे में नव्या ने नानी की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आखिरकार पैप्स के लिए मुस्कुराईं।'

PunjabKesari

बता दें कि कई मौकों पर जया बच्चन को पैपराजी पर भड़कते और रूड होते देखा गया है। ऐसे बहुत कम लम्हें देखने को मिले हैं जब जया कैमरे के सामने मुस्कुराती नजर आई हों। पैप्स के साथ जया के इतिहास को देखते हुए ही नव्या ने नानी की तस्वीर के साथ ऐसा कैप्शन देकर उनके मजे लिए। 

PunjabKesari

वहीं नव्या नंदा की बात करें तो वे इन दिनों पैरिस में हैं।नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में पैरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है। वे लॉरियल के लिए रैम्प वॉक करती दिखीं। पैरिस फैशन वीक के दौरान नव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नव्या ने रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस, व्हाइट हील्स और खुले बालों के साथ रेड लिप्स्टिक लगाए वे काफी ग्लैमरस दिख रही थीं। नव्या के इस खास दिन पर उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News