''लखनऊ से हूं जहां ''तू'' नहीं ''आप'' कहते हैं..कंगना के आरोपों पर जावेद अख्तर का बयान, कहा- ''बहुत अपमानित महसूस किया''

5/4/2023 10:36:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्ममेकर-गीतकार जावेद अख्तर के बीच 36 का आंकड़ा है। तीन साल पहले जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि केस किया था। दरअसल, साल 2020 में कंगना ने एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर पर आरोप लगाए थे कि उन्हें, जावेद अख्तर से धमकी मिली है। इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद भी आरोप लगाया कि जावेद उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसा रहे हैं। इसके बाद जावेद ने एक्शन लेते हुए कंगना के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दी थी, जिस पर 3 मई को सुनवाई हुई है। इस दौरान गीतकार ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना पक्ष रखा।

 

जावेद अख्तर ने सुनवाई के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा, मैं लखनऊ से हूं और वहां हमें 'तू' करके नहीं, बल्कि 'आप' करके बोलना सिखाया जाता है। कोई भी मेरे से 30-40 साल छोटा ही क्यों न हो, मैं उसको आप करके ही संबोधित करता हूं। मैंने आजतक अपने वकील को तू करके बात नहीं की है। मैं शॉक्ड हूं, जितने भी इल्जाम मुझ पर लगाए गए हैं। वह सच नहीं हैं।

 

जावेद अख्तर ने बताया कि फरवरी 2020 में कंगना ने एक इंटरव्यू में उनपर यह सभी आरोप लगाए थे। जब कुछ महीनों बाद सुशांत का निधन हुआ तो मीडिया में यह बात टॉकिंग प्वॉइंट बन गया। उस समय तो मैंने रिएक्ट नहीं किया, पर जब इसपर बवाल होने लगा और उन्होंने यह तक कह दिया कि मैंने उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसाया है, वह मेरे लिए बहुत अपमानजनक स्टेटमेंट रहा। सुशांत के निधन के बाद 'सुसाइड' वर्ड का बहुत बज होने लगा था। कंगना अपने कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि मैं किसी सुसाइड ग्रुप का हूं और इसी तरह लोगों को सुसाइड करने के लिए उकसाता हूं, पर यह सच बिल्कुल नहीं है।

 

जावेद अख्तर ने कोर्ट में ये भी कहा कि वो और उनकी पत्नी शबाना आजमी कंगना रनौत की एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। फिलहाल इस मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News