JALSA 2.0: जसवन्त सिंह गिल की बेटी पूनम गिल ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- ''क्या धमाकेदार गाना है''

9/17/2023 4:00:41 PM

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट की  'मिशन रानीगंज' से लेटेस्ट भांगड़ा सेंसेशन "जलसा 2.0", दुनिया भर में दिलों की धड़कन बढ़ा रही है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में दोनों की शानदार केमिस्ट्री के अलावा, गाने का कम्पोजीशन, उसके बोल, दिल जीतने वाला बैकड्रॉप और अक्षय की जबरदस्त एनर्जी ने दर्शकों और संगीत प्रेमियों से समान रूप से प्यार और सराहना हासिल की है।

PunjabKesari

फिल्म में रियल लाइफ गुमनाम नायक जसवन्त गिल का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार को उनकी बेटी पूनम गिल से एक संदेश के रूप में एक खूबसूरत सरप्राइज मिला है। वह गाने को लेकर अपने उत्साह को रोक नहीं पा रही हैं और सुपरस्टार को अपने बधाई संदेश में उन्होंने कहा है, "क्या धमाकेदार गाना है। पापा और मम्मी भी बहुत अच्छे डांसर थे। पापा अपने कॉलेज में भांगड़ा टीम के कैप्टन थे।”

लेटेस्ट चार्टबस्टर, "जलसा 2.0" के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, पूनम ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है, जिसमें वह कहती हैं, "अक्षय ने परिणीति के साथ अपनी केमिस्ट्री में वही एनर्जी और मिठास दिखाई है, जैसा मैंने अपने मम्मी और पापा के बीच देखा है ❤️। उन्हें (जसवंत गिल को) डांस करना पसंद था और मेरी मां को भी। यह पंजाबी डीएनए है। बहुत सारे टैलेंट वाला एक व्यक्ति।"

PunjabKesari

"जलसा 2.0" के लिए पूनम गिल की दिल से की गई तारीफ और उनके पापा की डांस टैलेंट की यादें इस गीत में आने वाली खुशी और लत लगने वाली एनर्जी पर रोशनी डालती हैं। जैसा कि 'मिशन रानीगंज' अपनी रिलीज के लिए तैयार है, गाना "जलसा 2.0" बीना किसी शक एक ना मिटने वाली  छाप छोड़ रहा है, जो न सिर्फ प्रशंसकों के बीच बल्कि उन लोगों के बीच में भी गूंज रहा है जो भांगड़ा की खूबसूरती और बॉलीवुड के गुमनाम नायकों के जादू को पसंद करते हैं। अक्षय की मोह लेने वाली एनर्जी को देखकर कोई भी अपने पैर थिरकाना बंद नहीं करेगा, जब हम उन्हें तुंग तुंग के 8 साल बाद "थेथ भांगड़ा" करते हुए देखेंगे।

फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल्स में है। वहीं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट म्यूजिक पर रिलीज किया जाएगा। एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने

देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News