इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह! अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

7/8/2019 1:23:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट का हमेशा से ही काफी पुराना रिश्ता रहा है। इन दोनों में अक्सर स्पेशन बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वहीं इनकी ये बॉन्डिंग रिश्ते में तबदील हो जाती है। वहीं अब एक और क्रिकेटर का नाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है। खबरें थी कि क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे है। अब अनुपमा परमेश्वरन ने अपना रिएक्शन दिया है।

 

PunjabKesari

 

अनुपमा ने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वो दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि बुमराह और अनुपमा के अफेयर की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा जब अनुपमा ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो किया और दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करने लगे।

 

PunjabKesari


बुमराह का नाम इससे पहले एक और एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है। बुमराह के साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस राशि खन्ना को भी डेट करने की खबरें थीं लेकिन राशि ने इसे महज अफवाह करार दिया। राशि ने कहा था कि 'मुझे इतना पता है कि बुमराह एक इंडियन क्रिकेटर है.. बस।'

 

PunjabKesari


अनुपमा की बात करें तो वो तेलुगू फिल्म रक्षासुधु में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह तमिल फिल्म रत्ससन की रीमेक है। इसे रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है। सीरियल किलर पर आधारित यह फिल्म पहले 19 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह आने वाले 2 अगस्त को रिलीज होगी। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News