राहुल-दिशा की बेटी से मिलने पहुंचे जैस्मिन भसीन और अली गोनी, दोस्त की लाडली को तोहफे में दिया ''सोने का कंगन''

10/19/2023 12:23:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य बीते महीने अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है, जो अब पूरे एक महीने की हो गई है। दिशा-राहुल की नन्हीं परी को फैंस और स्टार्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच टीवी के लविंग कपल जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने राहुल की बेटी को एक प्यारा सा गिफ्ट भेजा है, जिसकी झलक एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई है।

 

 

बुधवार को राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी को मिले खास तोहफे की झलक शेयर की और अली-जैस्मिन को इसके लिए शुक्रिया कहा। फोटो शेयर कर उन्होंने बेटी की तरफ से लिखा- 'जैस्मिन बूआ और अली चाचू इस खूबसूरत कंगन के लिए धन्यवाद। यह अभी मेरे लिए बड़ा है लेकिन मैं इसे जल्द पहनूंगी।'

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा अपनी लाडली के हाथ के पास उसे मिले सोने के कंगन को फ्लॉन्ट कर रही हैं। यह कंगन वाकई में बेहद खूबसूरत है।

 

 

बता दें, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की राहुल संग दोस्ती सालों पुरानीहै। दोनों की यह दोस्ती इनकी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी और अब तक बरकरार है। ऐसे में इस कपल ने राहुल-दिशा की लाडली पर भी प्यार बरसाया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News