अरिजीत सिंह के साथ जसलीन रॉयल का आएगा नया रोमांटिक गाना

6/9/2023 3:36:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की दो सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा संगीत संवेदनाओं के मिलन को चिह्नित करते हुए, जसलीन रॉयल ने अपने आगामी गीत के लिए अरिजीत सिंह के साथ हाथ मिलाया है। गीत के लिए निर्माता की भूमिका निभाते हुए, जसलीन ने न केवल रोमांटिक गीत की रचना और गाया है, बल्कि पुरुष गायक के रूप में अरिजीत सिंह के साथ संगीत वीडियो भी तैयार किया है।

 

जबकि जसलीन और अरिजीत ने पहले रनवे 34 के प्रेरणादायक गीत मित्रा रे के लिए सहयोग किया था, यह जोड़ी एक स्वतंत्र एकल के लिए जसलीन की आगामी रचना के साथ अपने पहले रोमांटिक गीत को चिह्नित करेगी, जिसका संगीत वीडियो उनके द्वारा निर्मित है।

 

जसलीन ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "यह मेरे लिए एक बहुत ही खास गाना है, मैं न केवल इसे कंपोज और गा रही हूं, बल्कि म्यूजिक वीडियो का निर्माण भी कर रही हूं। यह मेरा जुनूनी प्रोजेक्ट है और स्वाभाविक रूप से मैं अपने गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ से सर्वश्रेष्ठ चाहता हूं, जो जब मैंने अरिजीत को अपने गाने के लिए गाने के लिए कहा। वह बेहद मधुर थे और तुरंत जवाब दिया कि वह बोर्ड पर हैं। अरिजीत को उनकी जादुई और भावपूर्ण आवाज के लिए प्यार किया जाता है जो हर जगह दर्शकों के साथ गूंजती है। मैं उनके काम का प्रशंसक रहा हूं और एक कलाकार के रूप में कलाकार वह हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। यहां तक ​​कि हमारे गीत के लिए भी, जब उन्होंने इसे रिकॉर्ड किया और मैंने इसे सुना, तो मैं उनके गायन से अभिभूत हो गया। वह न केवल एक महान कलाकार हैं, जिनकी कला पर अविश्वसनीय पकड़ है, बल्कि एक रत्न भी हैं। एक विशाल दिल वाला इंसान। मैं गाना करने और पूरे समर्थन के लिए उनका बहुत आभारी हूं।जबकि गाने का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, जोड़ी का संगीत मिलन दर्शकों के लिए एक जादुई इलाज का वादा करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News