फैंस ही नहीं स्टार्स भी हैं सिद्धार्थ-शहनाज की कैमिस्ट्री के दीवाने, जसलीन बोली-''जल्द अपने रिलेशनशिप को अनाउंस करें सिडनाज''

6/12/2020 3:16:38 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। फैंस इस जोड़ी से कितना प्यार करते हैं ये तो आए दिन ट्विटर पर होते ट्रेड से पता चल ही जाता है। दोनों की दोस्ती रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के दौरान हुई। इस शो में सिद्धार्थ-शहनाज की प्यार भरी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। इस जोड़ी ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

PunjabKesari

शो खत्म हुए तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन फैंस अभी भी 'सिडनाज़' के दीवाने हैं। लोग इस जोड़ी को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। सिद्धार्थ और सिडनाज एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें एक कपल के रूप में देखना चाहते हैं। बता दें कि बिग बाॅस 13 में शहनाज ने कबूल किया था कि उसने दिल से दिल तक के एक्टर से प्यार है लेकिन अब वह उन्हें एक अच्छे दोस्त के रूप में देख रही हैं। वहीं केवल फैंस ही नहीं बल्कि कई स्टार्स जैसे माही विज, आकांक्षा पुरी और कई और स्टार्स भी इस जोड़ी की कैमिस्ट्री के फैन हैं।

PunjabKesari

इसी बीच हाल ही में बिग बाॅस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने सिडनाज के बाॅन्ड को लेकर कई बातें की। इतना ही नहीं जसलीन ने कहा कि दोनों को अभी ये स्वीकार कर लेनै चाहिए कि वे रिलेशनशिप हैं। जसलीन का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में जसलीन कहती हैं-'मुझसे शादी करोगे के सेट पर भी मैंने देखा है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला मिलते थे, तो शहनाज़ गिल बेहद खुश हो जाती थीं। दोनों के चेहरों पर एक अलग और अनोखी खुशी होती थी। हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है और अगर उन्हें फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है। यदि वे एक साथ हैं, तो उन्हें जल्द ही इस बात की अनाउंसमैंट करनी चाहिए कि हम एक साथ हैं। '

PunjabKesari

शहनाज के लिए चांद-तारे तोड़ सकते हैं सिद्धार्थ 

जब जसलीन से पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ शहनाज के लिए चांद-तारे तोड़ सकते हैं। इस पर जसलीन ने कहा-'हां,सिद्धार्थ शहनाज के लिए चांद-तारे तोड़ सकता है। वहीं जसलीन ने हंसते हुए कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो शहनाज उससे जरूर करवाएगी। शहनाज स्वभाव से दादागिरी टाइप की लड़की है। 

 

View this post on Instagram

Jasleen about sidnaaz😁😂😂 #sidnaaz

A post shared by @ sidnaaz3616 on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News