बेहद बोल्ड और सेक्सी है अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन, BB12 में आने से उठे रिलेशन पर सवाल

9/17/2018 2:25:38 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का अागाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है। बीती रात हुए लॉन्च के दौरान एक ऐसा खुलासा हुआ जिसकी हर तरफ आज चर्चा हो रही है।

 

PunjabKesari

 

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है। इस वजह से ये दोनों चर्चा में बने हुए हैं।

 

PunjabKesari 


गेस्‍ट के रूप में बिग बॉस सेरेमनी में पहुंचे पत्रकार देवांग ने जलोटा से पूछा कि उनका ये रिश्‍ता कब तक कायम रहेगा, कहीं ये चिड़िया उड़ गई तो वे अकेले रह जाएंगे। इस दौरान सलमान ने मजाक में कहा यदि चिड़िया उड़ गई तो दूसरी आ जाएगी।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा सोमवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में दूसरे कंटेस्टेंट को अनूप-जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए दिखाया जाएगा। इसे लेकर जसलीन का कहना है कि वे अनूप जी को अपने से दूर नहीं होने देंगी।

 

PunjabKesari

 

घर में भी वे उन्‍हें दूसरों से बचाकर रखेंगी।अब आगे देखना है कि अनूप और जसलीन का ये रिश्‍ता कहां तक जाता है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि जसलीन बेहद ही हॉट और सेक्सी है। जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टा अकाउंट सारी बोल्ड तस्वीरों से पटा पड़ा है। जसलीन पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

 

PunjabKesari


जसलीन मथारु की उम्र 28 साल है। 16 साल की उम्र में पहली बार जसलीन ने स्कूल में बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीता था। जसलीन ने एक्टिंग की शुरुआत 'लव डे-लडे डे' म्यूजिक एलबम से की लेकिन ये एलबम कुछ खास पॉपुलर नहीं हुआ।

 

PunjabKesari

 

जसलीन 2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News