बर्थडे पर तिरुपति मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर, रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड शिखर और खास दोस्त ओरी संग लिया आशीर्वाद

3/7/2024 12:51:00 PM

मुंबई: बुधवार को यानी 6 मार्च को जाह्नवी कपूर ने 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे पर लगभग हर बार ही जाह्नवी कपूर तिरुमाला तिरुपति दर्शन करने पहुंचती हैं। हर साल की तरह इस साल भी जाह्नवी भगवान वेंकटेश के दर्शन के लिए तिरुपति पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और खास दोस्त ओरी भी नजर आए।

PunjabKesari

 तिरुपति मंदिर से उनका एक वीडियो सामने आया है जो इस समय चर्चा में हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी साउथ इंडियन बाला के लुक में दिखीं। शिखर और ओरी ने अंगवस्त्र और वेष्टि की पारंपरिक पोशाक पहन रखी थी। जाह्नवी मंदिर के फर्श पर सिर झुकाकर भक्ति में डूबी दिखीं। 

PunjabKesari


यूं तो फिल्म सिलेब्रिटीज अक्सर अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ बड़ी-बड़ी पार्टियों में इंजॉय करते हैं लेकिन जाह्नवी सीधे तिरुपति पहुंचती हैं।

PunjabKesari

जाह्नवी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि वो वहां क्यों जाया करती हैं। जाह्नवी के दिल में इस मंदिर के लिए खास जगह है। दरअसल, श्रीदेवी भी अक्सर इस मंदिर में दर्शन के लिए जाती थीं और बताया जाता है कि जान्हवी भी अपनी मां की इस परम्परा को आगे बरकरार रखना चाहती हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' का नाम शामिल है। जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा पार्ट 1' 10 अक्टूबर 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में थिएटर्स में रिलीज होगी।

PunjabKesari

वहीं फिल्म 'देवरा' में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर राम चरण की फिल्म 'आरसी 16' में भी नजर आने वाली हैं। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी दिखेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News