पीएम मोदी बोले "अब जम्मू कश्मीर की खूबसूरती में बनेगी कई बड़ी हॉलीवुड बॉलीवुड फिल्में"

8/8/2019 11:12:28 PM

मुंबईः भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में हुई कार्यवाही के बाद टीवी पर लाईव हुए। इस वार्तालाप के दौरान मोदी ने कई मुद्दो को लेकर अपनी बात रखी। मोदी ने जम्मू कश्मीर की धरती व खूबसूरती को लेकर कहा कि ये वो धरती है जहां बॉलीवुड की कई फिल्में बनी हैं। कश्मीर की खूबसूरती के चलते यहां कई तरह के विकास किए जाएंगे। जहां कई हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्में बन सकती है जिससे यहां का विकास होगा। दूर दूर से लोग यहां घूमने आया करेंगे।
PunjabKesari
एक जमाना था जब बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए कश्मीर एक पंसदीदा जगह थी। हर फिल्म अपने साथ कश्मीर के लोगों के लिए रोजगार के अनेक नए अवसर लेकर आएंगे। 
PunjabKesari
मोदी ने कहा, मैं सभी फिल्म इंडस्ट्री से निवेदन करूंगा कि जम्मू कश्मीर में फिल्म की शूटिंग व थिएटर की स्थापना को लेकर जरूर विचार करें। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि सरकार ने जो फैसला लिया है, उससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के उन नौजवानों को भी मदद मिलेगी, जो स्पोर्टस की दुनिया में आगे बढ़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘नई खेल एकेडमी, नए खेल स्टेडियम और वैज्ञानिक वातावरण में प्रशिक्षण इन्हें दुनिया में अपनी प्रतिभा दिखाने में मदद करेंगे और कश्मीर का बच्चा खेल के मैदान में दुनिया में हिन्दुस्तान का नाम रोशन करेगा।'' 

PunjabKesari


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News