''जय भीम'' को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से लेकर कमल हासन और क्रिटिक्स से मिली प्रशंसा

11/3/2021 1:52:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोर्टरूम ड्रामा जय भीम, जिसका प्रीमियर 2 नवंबर को प्राइम वीडियो पर किया गया है, एक चेंजमेकर की कहानी है, जिसने अपने दृढ़ संकल्प और समर्पण के साथ उत्पीड़ित आदिवासी दंपति के जीवन में क्रांति ला दी। कानून की ताकत और न्याय की लड़ाई की प्रतीक, सूर्या-स्टारर 5 भाषाओं - तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ की गई है। 

रिलीज के कुछ ही समय के भीतर, फिल्मी हस्तियों से लेकर नेताओं और प्रशंसकों तक, इस सोची-समझी और कड़ी मेहनत वाली फिल्म को हाल के समय की सबसे महत्वपूर्ण और सर्वश्रेष्ठ तमिल फिल्मों में से एक के रूप में सोशल मीडिया पर ले तारीफ़ कर रहे हैं। 

आइए, 'जय भीम' के लिए हो रही चर्चा पर एक नज़र डालते है: 

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन- 

लीजेंड अभिनेता कमल हासन- 

फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बुराज- 
 

लेखक और निर्देशक विग्नेश शिवान- 

अभिनेता केविन- 

निर्माता अशोक सेल्वाण- 

अभिनेता कलैयारासन- 

अभिनेता महेंद्रन-

फिल्म बिरादरी के अलावा, प्रशंसक भी जय भीम की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटे।

"#JaiBhim, easily the best Tamil film of this season. Raised fist"

 

'जय भीम' 1990 के दशक में तमिलनाडु में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोची-समझी कहानी है। लोकप्रिय एडवोकेट और जज - न्यायमूर्ति चंद्रू के जीवन पर आधारित वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर, यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि न्याय सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने कर्तव्य की पुकार से परे कैसे काम किया। फिल्म का ट्रेलर, जो हाल ही में कई भाषाओं में लॉन्च किया गया था जिसमें प्रशंसकों ने सूर्या के बेजोड़ अभिनय कौशल की प्रशंसा की है। 

यह था. से. ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है और लोकप्रिय अभिनेता सूर्या के साथ प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस के साथ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

जय भीम का निर्माण सूर्या और ज्योतिका ने 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।  राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित, जय भीम में म्यूजिक सीन रोल्डन ने दिया है। इस फिल्म के पीछे की टीम में डीओपी एसआर काधीर, संपादक फिलोमिनराज और कला निर्देशक काधीर भी शामिल हैं। जय भीम अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम कर रही है। देखना न भूलें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News