''मुड़ मुड़ के'' का Tease आउट, जैकलीन और मिशेल मोरोन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

2/9/2022 3:01:04 PM

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडीज हर बार म्यूजिक वीडियो में स्क्रीन पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में रिलीज़ किए गए उनके बहुप्रतीक्षित गीत 'मुड़ मुड़ के' के टीज़र को दर्शकों, इंडस्ट्री, क्रिटिक्स और विशेष रूप से उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया है, जो गाने में उनके हॉट अवतार और हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं कर पा रहे हैं। 

 

टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस डांस, ड्रामा और हाई-स्पीड एक्शन 'मुड़ मुड़ के' में जैकलीन और मिशेल की एक दिलचस्प कहानी के साथ यह एक फुट-टैपिंग क्लब नंबर है। एक तरफ़ जहां हम मिशेल को स्वैग के साथ क्लब के अंदर जाते हुए देख सकते हैं, वहीं जैकलीन सिल्वर ड्रेस में डांस करती नज़र आ रही हैं।  लेकिन देखते ही देखते, सारा एक्शन बाहर शिफ़्ट हो जाता है जहाँ कुछ लोग एक स्पोर्ट्स कार में बैठे मिशेल और जैकलीन का पीछा करते हुए नज़र आ रहे हैं। रिलीज़ के कुछ ही समय में, जैकलीन के प्रशंसक सोशल मीडिया पर टीज़र की सरहाना करते हुए नज़र आ रहे हैं, विशेष रूप से उनके और मिशेल के बीच की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है।  “Hotness level increase more,” एक फैन ने लिखा। वही दूसरे ने लिखा,“Hotttttttttttttttt!” 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 

साथ ही, ‘hotness overload’, ‘give us the whole song already’, ‘superb sizzling’ और ‘they both are looking damn beautiful together’ जैसे कमैंट्स ने जैकलीन के हालिया पोस्ट पर तहलका मचा दिया है। इसके अलावा, इस टीज़र में 12 फरवरी को लॉन्च होने वाले पूर्ण गीत में मिशेल के साथ उनकी केमिस्ट्री से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसकी झलक भी देखने मिल रही है। जैकलीन की किटी में बड़े बैनर की फिल्में हैं, जिनमें अक्षय कुमार के साथ दो फिल्में 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', सलमान खान के साथ 'किक 2', रोहित शेट्टी की 'सर्कस', जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' और अन्य अघोषित प्रोजेक्ट्स के साथ एक हॉलीवुड प्रॉजेक्ट शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News