इंस्टा पर जैकलीन फर्नांडिस के हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स, एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

10/24/2020 10:44:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री की सबसे फेमस और खूबसूरत हसीना हैं। जैकलीन की स्माइल का तो गर कोई दीवाना है। जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जैकलीन के चाहने वाली की लिस्ट काफी लंबी है। इसी के चलते एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अब पूरे 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

PunjabKesari

इस खास दिन पर जैकलीन ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा।इन तस्वीरों में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं। तस्वीरों में जैकलीन  गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लेकर कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए कैप्शन लिखा,'Love you, thank you।' फैंस जैकलीन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वे उनकी तस्वीरों पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'किक', 'ड्राइव', 'रेस 3' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

PunjabKesari

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो जैकलीन हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'किक 2' में सलमान के साथ काम करेंगी। हाल ही में जैकलीन के बर्थडे पर इस फिल्म का ऐलान किया गया था। हालांकि, अभी फिल्म के बाकी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News